Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
भारत


वरिष्ठ पत्रकार मनोज वर्मा सम्मानित

वरिष्ठ पत्रकार मनोज वर्मा सम्मानित

नयी दिल्ली, 01 जून (वार्ता) संसद टीवी के वरिष्ठ एंकर मनोज वर्मा को स्व सुरेन्द्र बहादुर सिन्हा स्मृति पत्रकारिता सम्मान से सम्मानित किया गया है।

पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय पत्रकारिता संस्थान के तत्वावधान में यहां आयोजित एक कार्यक्रम में देश के लोकप्रिय शायर प्रो वसीम बरेलवी ने वरिष्ठ पत्रकार मनोज वर्मा को सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया। बदायूं की वरिष्ठ साहित्यकार डॉ शुभ्रा माहेश्वरी को 14वां शांति सिन्हा स्मृति सम्मान प्रदान किया गया। लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार अनिल के अंकुर को भी इस मौके पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर शायर प्रो वसीम बरेलवी ने कहा कि पत्रकारिता जुनून का नाम है। कौन सी बात कहां, कैसे कही जाती है, ये सलीका हो तो हर बात सुनी जाती है....। वसीम बरेलवी ने कहा कि आज भी समाज पत्रकारों पर भरोसा करता है, शर्त यह है कि लेखनी से गद्दारी नहीं होनी चाहिए।

भारतीय पत्रकारिता संस्थान और मानव सेवा क्लब द्धारा रोटरी भवन में आयोजित कार्यक्रम में बडी संख्या में पत्रकारों और साहित्य प्रेमियों ने भाग लिया। भारतीय पत्रकारिता संस्थान के 40वें वार्षिकोत्सव पर विविध संवाद पत्रिका के पत्रकारिता विशेषांक एवं वरिष्ठ निर्भय सक्सेना की कलम बरेली के तीसरे संस्करण का विमोचन किया गया। गौरतलब है 25 वर्षो से भारतीय पत्रकारिता संस्थान हर साल पत्रकारिता दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन कर देश के वरिष्ठ पत्रकारों और साहित्यकारों का सम्मान करता आ रहा है।

श्रवण

वार्ता

More News
हार के भय से भ्रमित कर रहे हैं मोदी : कांग्रेस

हार के भय से भ्रमित कर रहे हैं मोदी : कांग्रेस

25 Apr 2024 | 4:53 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण मतदान के रुख को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता को भ्रमित कर रहे हैं।

see more..
पहले चरण के रूझानों से परेशान मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम

पहले चरण के रूझानों से परेशान मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम

25 Apr 2024 | 4:37 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने गुरुवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के रुझानों से परेशान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबसे पुरानी पार्टी के ‘न्याय पत्र’ को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं।

see more..
असत्यमेव जयते पर विश्वास करते हैं मोदी : कांग्रेस

असत्यमेव जयते पर विश्वास करते हैं मोदी : कांग्रेस

25 Apr 2024 | 4:32 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने घोषणा पत्र को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को उनकी बौखलाहट करार देते हुए आज कहा कि श्री मोदी सत्यमेव जयते नहीं बल्कि 'असत्यमेव जयते' पर विश्वास करते हैं और सिर्फ झूठ को ही प्रचारित करते हैं।

see more..
image