Friday, Mar 29 2024 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
खेल


सीनियर महिला हॉकी चैम्पिनयनशिप 28 जुलाई से चम्बा में

सीनियर महिला हॉकी चैम्पिनयनशिप 28 जुलाई से चम्बा में

शिमला, 24 जुलाई(वार्ता) हिमाचल प्रदेश सीनियर महिला हॉकी चैम्पियनशिप का चम्बा में प्रसिद्ध मिंजर मेले के दौरान 28 से 30 जुलाई तक आयोजन किया जाएगा जिसका राज्यपाल कलराज मिश्र उद्घाटन करेंगे।

हिमाचल प्रदेश संघ के महासचिव रोमेश पठानिया ने बुधवार को यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि प्रतियोगिता नॉकआऊट आधार पर हाेगी तथा इसमें प्रदेश के सभी जिलों की महिला हॉकी टीमें हिस्सा लेंगी। इस प्रतियोगिता की विजेता टीम को ट्राफी, स्मृति चिन्ह और 15 हजार रुपए नगद प्रदान कर सम्मानित किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश हॉकी संघ के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में खेलों का आधारभूत ढाँचा विकसित करने के साथ खिलाड़ियों को उच्चस्तरीय खेल सुविधाएँ उपलब्ध कराई जा रही है जिसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं।

इसी वर्ष हिसार में सम्पन्न हुई सीनियर अंतरराष्ट्रीय हॉकी चैम्पियनशिप में प्रदेश की बेटी महिमा पुण्डीर (गोलकीपर) का इंडिया कैम्प के लिए चयन किया गया है। गत वर्ष 2018 सब जूनियर लड़कों की टीम ने सब जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के शीर्ष तीन में जगह बना कर कांस्य पदक जीता था।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image