Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी के नेतृत्व में अलगाववादी शक्तियां परास्त: मौर्य

मोदी के नेतृत्व में अलगाववादी शक्तियां परास्त: मौर्य

लखनऊ 14 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में अलगाववादी शक्तियों को मुंहतोड़ जवाब मिला है और विश्व में भारत की साख में इजाफा हुआ है।

श्री मौर्य ने मंगलवार को कानपुर के बिल्हौर विधानसभा सम्मेलन को वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा उठाये गये क्रान्तिकारी कदमों से भारत की साख और सम्मान में इजाफा हुआ है। श्री मोदी के नेतृत्व में अलगाववादी शक्तियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। स्पष्ट नीति, सटीक निर्णय लेकर प्रधानमंत्री ने दुनिया को दिखा दिया कि भारत हर समस्या से लड़ने में पुरी तरह से सक्षम है।

उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने जनहित व लोकहित में उन फैसलों को अमलीजामा पहनाया है जो देश की एकता-अखण्डता को मजबूत करने वाले, सामाजिक व आर्थिक न्याय दिलाने के साथ-साथ हमारी वैचारिक प्रतिबद्धता को पूर्णता प्रदान करने वाले हैं।

श्री मौर्य ने कहा कि स्वदेशी, स्वावलम्बन व आत्मनिर्भर भारत बनाये जाने के श्री मोदी के नारे को बुलन्द करते हुये कार्यकर्ता देश को नई उचांइयों पर ले जाने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के प्रथम पांच साल गरीबों और युवाओं को खासतौर से समर्पित रहे हैं। दूसरे कार्यकाॅल का एक वर्ष कड़ें व बडे फैसलों के रूप में जाना जायेगा।

उन्होने कहा कि कोरोना संकटकाॅल में जहां इस महामारी से लड़ने के समय से सही निर्णय लिये गये, वहीं इस बात की भी पूरी व्यवस्था की गयी कि देश में कोई भूखा न रहे। कोरोना संकटकाल में सरकार और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आदर्श उदाहरण प्रस्तुत किये हैं और सेवा ही संगठन है, के नारे को सार्थक बनाया है।

प्रदीप

वार्ता

More News
image