Friday, Apr 19 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
खेल


सेरेना तीसरे दौर में, नंबर एक हालेप हारते-हारते बचीं

सेरेना तीसरे दौर में, नंबर एक हालेप हारते-हारते बचीं

मेलबोर्न, 17 जनवरी (वार्ता) 24वें ग्रैंड स्लेम खिताब की दिशा में कदम बढ़ाते हुए पूर्व नंबर एक अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने दूसरे दौर में कनाडा की युजिनी बुकार्ड को गुरूवार को 6-2 6-2 से हराकर साल के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया जबकि नंबर एक रोमानिया की सिमोना हालेप को अमेरिका की सोफिया केनिन को हराने के लिए पसीना बहाना पड़ गया।

हालेप ने रॉड लेवर एरेना में खेले गए मुकाबले में केनिन को दो घंटे 31 के संघर्ष में 6-3 6-7 6-4 से पराजित किया। हालेप का तीसरे दौर में पूर्व नंबर एक अमेरिका की वीनस विलियम्स से मुकाबला होगा जिन्होंने एक अन्य मैच में फ्रांस की एलाइज कॉर्नेट को 6-3 4-6 6-0 से शिकस्त दी।

वीनस की छोटी बहन सेरेना ने कनाडा की युजिनी बुकार्ड को 6-2 6-2 से हराया। सेरेना ने अपना 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब दो साल पहले यहीं जीता था। वह मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंड स्लैम के रिकॉर्ड से महज एक खिताब दूर हैं।

इस बीच पुरुष वर्ग में आठवीं सीड जापान के केई निशिकोरी पांच सेटों में अपना मुकाबला जीतकर तीसरे दौर में पहुंच गए जबकि सातवीं सीड डोमिनिक थिएम रिटायर हो गए और स्विट्जरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका को हार का सामना करना पड़ा।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image