Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य


मथुरा सड़क हादसों में महिला समेत सात लोगों की मृत्यु,तीन घायल

मथुरा सड़क हादसों में महिला समेत सात लोगों की मृत्यु,तीन घायल

मथुरा, 23 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज हुए सड़क हादसों में महिला समेत सात लोगों की मृत्यु हो गई और अन्य कई घायल हो गए।

महावन इलाके पुलिस उपाधीक्षक विजयशंकर मिश्र ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम राया क्षेत्र स्थित मल्है पेट्रोल पम्प के पास सवारियों से भरा टेम्पो विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर से टकरा गया। हादसे में महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि दो ने अस्पताल पहुंचते दम तोड़ दिया। घायलों में युवतियों समेत दो की हालत गंभीर है ।

श्री मिश्र ने बताया कि हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची ने टेम्पो में फंसे घायलों और मृतकों के शव कडी मशक्कत के बाद बाहर निकाले जा सके। मृतकों में चार की शिनाख्त हो गई जिसमें 27 वर्षीय विनय शर्मा निवासी सौंख अड्डा गोवर्धन ,नगला निवासी टेम्पो चालक 50 वर्षीय मान सिंह ,जाटव बस्ती कस्बा उच्चैन जिला भरतपुर ( राजस्थान) निवासी 31 वर्षीय शेर सिंह और खिड़की एक्सटेंशन साकेत मालवीय नगर दक्षिण दिल्ली निवासी 24 वर्षीय श्याम के रूप में की गई। अभी एक महिला और युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

उन्होंने बताया कि दूसरा हादसा जमुनापार इलाके के नगला कोल्हू के पास हुई जहां बाइक सवार प्रमोद अपनी पत्नी को ड्यूटी पर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में नगर निगम का कूड़ा ढ़ोनेवाले वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी 30 वर्षीय पत्नी मनीषा की मौके पर ही मृत्यु हो गई जब कि प्रमोद घायल हो गया । घायल प्रमोद को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

सं त्यागी

वार्ता

More News
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

20 Apr 2024 | 7:23 PM

सहारनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और नगीना समेत पांचों सीटों पर गिरे मतदान ने सभी राजनीतिक दलों की उलझनें बढ़ा दी हैं।

see more..
image