Friday, Mar 29 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस, इनेलो तथा जजपा के कई नेता भाजपा में शामिल

कांग्रेस, इनेलो तथा जजपा के कई नेता भाजपा में शामिल

सिरसा, 01 जून(वार्ता) हरियाणा में कांग्रेस, इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) तथा जननायक जनता पार्टी(जजपा) नेताओं और कार्यकर्ताओं का इन दलों को अलविदा कहने का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को भी सैकड़ों की संख्या में इन दलों के नेताओं, कार्यकर्ताओं, सरपंचों, पूर्व सरपंचों और जनप्रतिनिधियों ने फतेहाबाद में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के उपस्थिति में पार्टी का दामन थामा।

भाजपा नेता कृष्ण नैण ने बताया कि फतेहाबाद जिला परिषद के वार्ड संख्या चार से पार्षद और इनैलो नेता जोगिंदर सिहाग, इनेलो शहरी प्रधान यश तनेजा और युवा हल्का फतेहाबाद के प्रधान मोनू ढिल्लों ने जिलाध्यक्ष वेद फुल्लां और पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया की अगुवाई में भाजपा का दामन थामा। पूर्व सरपंच बलतेज सिंह की अगुवाई में भी दस से अधिक परिवार पार्टी में शामिल हुए।

इसी प्रकार टोहाना के चांदपुरा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में गुरनाम सिंह चांदपुरा, सुखविंदर सिंह और जजपा से जुड़े 25 से अधिक परिवार भाजपा में शामिल हुए। ऐसे ही ठरवी गांव से मौजूदा सरपंच रामफल सहित 20 से ज्यादा परिवार कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने गांव में 20 लाख रुपए से ज्यादा की राशि के विकास कार्यों का उद्घाटन भी किया।

इस अवसर पर श्री बराला ने पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिनंदन करते हुए कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

सं.रमेश2021वार्ता

image