Friday, Apr 19 2024 | Time 22:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दुर्गा पूजा के समय बंगाल आएंगे शाह और नड्डा

दुर्गा पूजा के समय बंगाल आएंगे शाह और नड्डा

कोलकाता, 12 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा दुर्गा पूजा के समय पश्चिम बंगाल आ सकते हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार श्री शाह के बंगाल आने की तिथि अभी निर्धारित नहीं है लेकिन श्री नड्डा इसी महीने की 27 या 28 तारीख को यहां आएंगे। श्री नड्डा बंगाल दौरे के दौरान पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे और जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा प्रदान करने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष, मुकुल रॉय, राहुल सिन्हा और कई अन्य नेताओं ने दिल्ली में श्री शाह से मुलाकात की थी और उन्हें बताया था कि कई पूजा समितियां उनसे दुर्गा प्रतिमा का अनावरण कराना चाहती हैं।

उल्लेखनीय है कि 28 सितंबर को महालया है और पांच अक्टूबर से दुर्गा पूजा की शुरुआत होनी है लेकिन अब महालया के कुछ दिन बाद से ही पुजा पंडालों में लोगों की भीड़ उमड़ती है जिसके कारण पूजा समितियां जल्द से जल्द प्रतिमा का अनावरण करवा लेती हैं।

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश नेताओं से राज्य में 2021 के विधानसभा चुनावों को देखते हुए नए सिरे से सदस्यता अभियान चलाने के लिए कहा है। गौरतलब है कि इस वर्ष हुए लोकसभा चुनावों में भाजपा को बंगाल में बड़ी जीत हासिल हुई थी जिसके बाद से ही भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की नजरें बंगाल पर टिकी हुईं हैं।

शोभित.श्रवण

वार्ता

More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image