Friday, Mar 29 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र » HBYE


शाह ने पुणे के गणपति मंदिर में की पूजा-अर्चना

शाह ने पुणे के गणपति मंदिर में की पूजा-अर्चना

पुणे 19 दिसंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को महाराष्ट्र के सांस्कृतिक शहर पुणे पहुंचे और उन्होंने प्रसिद्ध दगडूशेठ गणपति मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

श्री शाह नव-निर्मित सहकारिता मंत्रालय का कार्यभार भी संभाल रहे हैं। श्री शाह का महाराष्ट्र का दो दिवसीय दौरे शनिवार से शुरू हुआ है।

इससे पहले शनिवार को श्री शाह ने शिरडी के साईं बाबा मंदिर में दर्शन कर अपने दौरे की शुरुआत की। बाद में केन्द्रीय गृह मंत्री ने अहमदनगर में डॉ विट्ठलराव विखे पाटिल साहित्य पुरस्कार वितरण कार्यक्रम और सहकारिता परिषद सम्मेलन में भाग लिया।

श्री शाह आज पहले पुणे नगर निगम के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। केन्द्रीय मंत्री के स्वागत के लिए नगर निगम भवन पर विद्युत प्रकाश व्यवस्था की गयी है।

श्री शाह सबसे पहले डॉ बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर उस स्थान का ‘भूमि पूजन’ करेंगे जहां नगर निकाय छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का निर्माण कर रहा है।

इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल भी शामिल होंगे।

श्री शाह शहर के भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। इसके बाद वे वैकुंठ मेहता राष्ट्रीय सहकारी प्रबंधन संस्थान द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

संजय, उप्रेती

वार्ता

There is no row at position 0.
image