Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह जीएसएमसी चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे

शाह जीएसएमसी चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे

हैदराबाद 29 नवम्बर (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को यहां ऐतिहासिक चारमीनार के समीप स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में विशेष पूजा करने के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया।

श्री शाह विशेष विमान से बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचे के बाद पार्टी के महासचिव भूपेंद्र यादव और अन्य पिछडा वर्ग (ओबीसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.लक्ष्मण के साथ सीधे मंदिर पहुंचे। मंदिर के पास श्री शाह के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित थे।

गृह मंत्री मंदिर में विशेष पूजा करने के बाद वारसीगुडा चौराहे से सीताफलमंडी तक रोड शो के लिए निकले। चुनाव प्रचार के बाद वह नामपली में पार्टी कार्यालय में पहुंचे। शाम को वह दिल्ली रवाना होने के लिए बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचेंगे।

श्री शाह के दौरे के मद्देनजर चारमीनार के आसपास के इलाकों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

उप्रेती टंडन

वार्ता

More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image