Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह का ममता सरकार को उखाड फेंकने का आह्वान

शाह का ममता सरकार को उखाड फेंकने का आह्वान

बांकुरा 05 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा आने वाले दिनों में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है।

श्री शाह ने भगवान बिरसा मुंडा को आज बांकुरा में श्रद्धांजलि देने के बाद अपने दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे की शुरुआत की।

उन्होंने कहा बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर जनआक्रोष दिखाई पड़ता है और दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है।

श्री शाह ने लोगों का आह्वान किया कि राज्य में युवाओं को नौकरी, गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने के लिए ममता सरकार को उखाड़कर फेंक दीजिए। उन्होंने कहा भाजपा को एक मौका पश्चिम बंगाल में दीजिए और हम आने वाले दिनों में यहां पर सोनार बांग्ला की रचना करने के लिए श्री मोदी के नेतृत्व में भरसक प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा जिस प्रकार के दमन का चक्र, विशेषकर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर ममता सरकार ने चलाया है, वह निश्चित रूप से कह सकते हैं कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है और आने वाले दिनों में यहां भाजपा की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है।

श्री शाह ने कहा मोदी सरकार की 80 से अधिक योजनाएं जो गरीबों, दलितों और पिछड़े वर्गो के लिये हैं ममता सरकार के राज्य में जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच रही हैं और अब समय आ गया है कि राज्य में बदलाव हो।

पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष के मध्य से पहले विधानसभा चुनाव होने हैं।

मिश्रा, उप्रेती

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image