Friday, Apr 19 2024 | Time 00:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह की बुधवार को कोलकाता तीन दिवसीय यात्रा पर की उम्मीद

शाह की बुधवार को कोलकाता तीन दिवसीय यात्रा पर की उम्मीद

कोलकाता ,04 नवंबर (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बुधवार को पश्चिम बंगाल के तीन दिवसीय यात्रा पर आने की उम्मीद है।

श्री शाह के राज्य में बांकुरा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नागरिकों के एक समूह को संबोधित करने की उम्मीद है। क्योंकि पार्टी का एक मात्र लक्ष्य राज्य में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार को आगामी विधानसभा में हराना है।

गृह मंत्री के अस्थायी कार्यक्रम के अनुसार श्री शाह आज कोलकाता पहुंच सकते है और रात में यहां राजरहाट के एक होटल में रूक सकते हैं तथा गुरुवार सुबह हेलीकॉप्टर से बांकुरा जिले की ओर रवाना होंगे। वह दक्षिण बंगाल के जिलों के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और अलग से वरिष्ठ नागरिकों के समूह से मिलेंगे और उनसे बातचीत करेंगे। इसके लिए संवाद स्थल रवीन्द्र भवन रखा गया है।

श्री शाह का छह नवंबर को दक्षिणेश्वर काली मंदिर का दौरा करने की उम्मीद है और शहर लौटने पर फिर से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं चुनावी तैयारियों के बारे में संबोधित करने की उम्मीद है।

वह शास्त्रीय गायक पं. अजय चक्रवर्ती से भी मुलाकात करेंगे और फिर शहर में उनके एक शरणार्थी परिवार के साथ भोजन करने की उम्मीद है। शुक्रवार को गृह मंत्री साल्ट लेक में ईज़ीसीसी सभागार में एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहाँ पार्टी के नेताओं के अलावा वह समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से मिलेंगे।

श्री शाह शुक्रवार रात को हीे नई दिल्ली लौटेंगे।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image