Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह ने गांधी परिवार के दौरे को चुनावी दौरा करार दिया, कहा- अगर कांग्रेस जीती तो पीएफआई के लोगों को कर देगी रिहा

शाह ने गांधी परिवार के दौरे को चुनावी दौरा करार दिया, कहा- अगर कांग्रेस जीती तो पीएफआई के लोगों को कर देगी रिहा

उडुपी, 29 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कर्नाटक दौरे को चुनावी दौरा करार देते हुए कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की 'रिवर्स गियर सरकार' सत्ता में आती है तो वह पीएफआई के सदस्यों को रिहा करेंगे और भाजपा सरकार द्वारा दलितों और वोक्कालिगा समुदाय के बढ़े हुए आरक्षण को समाप्त करेंगे।

उन्होंने दक्षिण कन्नड़ जिले के कटपडी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “अगर कर्नाटक में रिवर्स गियर की सरकार आती है, तो आप जानते हैं कि क्या होगा- एक बार फिर पीएफआई के हौसले बढ़ जाएंगे।”

श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा वोट बैंक की राजनीति में रही है और उसने पीएफआई का समर्थन किया और उसे मजबूत किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सिर्फ अपने स्वार्थी उद्देश्यों को पूरा करने के लिए देश की सुरक्षा और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है।

श्री शाह ने कहा कि दूसरी तरफ भाजपा देश की सुरक्षा के लिए समर्पित है और इसने पीएफआई पर प्रतिबंध लगाकर शांतिपूर्ण दक्षिण भारत सुनिश्चित किया है।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने उस पीएफआई पर प्रतिबंध लगा दिया जिसने भाजपा के युवा नेता प्रवीण नेतारू की नृशंस हत्या कर दी और उसके कार्यकर्ताओं को जेल भेज दिया।

उन्होंने कहा, 'पीएफआई ने हमारे युवा नेता प्रवीण नेतरू की हत्या की थी.. मैं उनकी जिंदगी वापस नहीं ला सकता, लेकिन मोदी जी ने उनकी नृशंस हत्या करने वाले संगठन पर प्रतिबंध लगाने और उसके कार्यकर्ताओं को जेल भेजने का काम किया है।'

सैनी

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image