Friday, Apr 19 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य


शाह शांति बहाली के लिए जायेंगे मणिपुर

शाह शांति बहाली के लिए जायेंगे मणिपुर

इंफाल 25 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मणिपुर के लोगों से बातचीत और राज्य में शांति बहाली के लिए तीन दिवसीय दौरे पर वहां जायेंगे।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने गुरुवार को यहां मुख्यमंत्री सचिवालय में मीडिया से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री इस तीन दिवसीय यात्रा के दौरान विभिन्न समुदायों के लोगों से मिलकर राज्य में अमन-चैन बहाल करने के लिए बातचीत करेंगे।

श्री राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर में विकास लाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने राज्य की मौजूदा स्थिति पर कहा कि हिंसा हमेशा विकास में बाधा रही है और किसी भी रूप में इसे सही नहीं ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राज्य में शांति व्यवस्था से ही लोगों को न्याय मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों से विश्वास बनाये रखने की अपील की। उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य में शांति और सामान्य स्थिति बहाल होगी।

उन्होंने कहा कि देश के कानून के अनुसार लोगों को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री की देखरेख में सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

उन्होंने शांति और सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए सरकार के प्रयासों के प्रति सभी वर्गों के लोगों से सहयोग मांगा और कहा कि इसे केवल लोगों की भागीदारी और समर्थन से ही बहाल किया जा सकता है।

राम.संजय

वार्ता

image