Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीट बंटवारे को लेकर शाह से मिलेंगे उपेंद्र

सीट बंटवारे को लेकर शाह से मिलेंगे उपेंद्र

पटना 15 नवंबर (वार्ता) बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) में सीट बटंवारे को लेकर मचे घमासान के बीच घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोसपा) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा आज भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) आलाकमान से मिलेंगे।

रालोसपा अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री श्री कुशवाहा ने यहां दिल्ली रवाना होने से पूर्व कहा कि वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे । मुलाकात के दौरान श्री शाह से सीट बटंवारे पर बातचीत होगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी सीट बटंवारे को लेकर श्री कुशवाहा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह से मुलाकता करने की कोशिश की थी लेकिन पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा के चुनाव में उनकी (श्री शाह) व्यस्तता के कारण समय नहीं मिल सका था।

पिछले दो बार से श्री कुशवाहा को भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात करने में सफलता नहीं मिली है। हालांकि पहली बार श्री शाह से समय नहीं मिलने पर वह भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी एवं सांसद भूपेन्द्र यादव से मिलकर अपनी बात रखी थी। वहीं, दूसरी बार श्री शाह से समय नहीं मिलने पर वह लोकतांत्रिक जनता दल(लोजद) के संरक्षक शरद यादव से मुलाकात कर लौटे थे। श्री कुशवाहा के श्री यादव से मुलाकात के बाद कांग्रेस ने उन्हें महांगठबंधन में शामिल होने का न्योता भी दे दिया ।

उपाध्याय सूरज

रमेश

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image