Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य


रमन की कल से शुरू हो रही विकास यात्रा को शाह दिखायेंगे हरी झंडी

रमन की कल से शुरू हो रही विकास यात्रा को शाह दिखायेंगे हरी झंडी

रायपुर 02सितम्बर (वार्ता)चुनावों की दहलीज पर खड़े छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की कल 05 सितम्बर से शुरू हो रही एक माह तक चलने वाली अटल विकास यात्रा का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के अध्यक्ष अमित शाह डोगरगढ़ में हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

डा.सिंह ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि राजनांदगांव जिले के डोगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी की पूजा अर्चना कर भाजपा अध्यक्ष श्री शाह विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर आयेजित जनसभा को भी श्री शाह सम्बोधित करेंगे। डा.सिंह दूसरे चरण में विकास यात्रा पर निकल रहे है।यह विकास यात्रा 05 अक्टूबर को समाप्त होगी।

उन्होने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यात्रा में 22सितम्बर को जांजगीर चापा जिले में शामिल होंगे।इस दौरान वह एक बड़ी जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे।यात्रा की एक माह की अवधि में बीच बीच में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जगत प्रकाश नड्डा के साथ ही कई और केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा शासित राज्यों उत्तरप्रदेश,झारखण्ड सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

डा.सिंह ने बताया कि दूसरे चरण की विकास यात्रा सभी 27 जिलों में पहुंचेगी और 62 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगी।इस दौरान 42 आमसभा तथा 28 स्वागत सभाएं होगी। उन्होने बताया कि विकास यात्रा के दौरान वह 2003 से लेकर 2018 तक की विकास की उपलब्धिय़ों को वह जनता के बीत जायेंगे,और जनता के बीच नवा छत्तीसगढ़ 2025 की परिकल्पना पर अपने विचारों के रखेंगे तथा उनसे उनकी राय भी लेंगे।

साहू

जारी.वार्ता

image