Friday, Apr 19 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘कबीर सिंह’ के लिये उत्साहित हैं शाहिद कपूर

‘कबीर सिंह’ के लिये उत्साहित हैं शाहिद कपूर

मुंबई 14 जून (वार्ता) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिये उत्साहित हैं।

शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अपने इस कैरेक्टर के लिए कई स्तर पर ट्रांसफॉर्मेशन किया है। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म ‘इश्क विश्क’ में कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाकर चर्चा में आए शाहिद ने इस फिल्म में भी कॉलेज छात्र का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा,“ मैं इस किरदार को लेकर काफी डरा हुआ था। मुझे लगा कि मेरा छोटा भाई, मेरी वाइफ हैरान हो रही होगी और मेरे बच्चे जब बड़े होंगे तो शायद कहेंगे कि ये क्या करने की जरूरत थी पापा ? भूल गए थे कि आप 38 साल के हैं ?”

शाहिद कपूर का मानना है कि यह उनके करियर के सबसे चैलेंजिग रोल्स में शुमार है। उन्होंने कहा कि इसलिए ये किरदार निभाना उन्हें काफी उत्साहित भी करता है। शाहिद ने कहा कि उनका ये ट्रांसफॉरमेशन फिजिकल, मेंटल और इमोशनल है। शाहिद ने कबीर सिंह के रोल के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया है। उन्होंने वजन बढ़ाने को लेकर कहा,“ फिल्म की टीम ने पहले फैसला किया था कि मैं उन हिस्सों की शूटिंग करूं जहां मुझे अनफिट दिखना था। ये किरदार एक इमोशनल फेज़ से गुजरता है। वह अपने आपको नुकसान पहुंचाता है और अपनी जरा भी कद्र नहीं करता है।”

शाहिद ने कहा,“ एक्टर्स को यूं तो हमेशा अच्छा दिखना होता है लेकिन मुझे इस फिल्म के लिए बेतरतीब और लापरवाह लगना है। इसलिए हमने इस रोल के लिए बाल और दाढ़ी बढ़ाने का फैसला किया था। दो ढाई महीने में मुझे अपना लुक मिल गया था और मैंने अपने ट्रेनर के साथ इस लुक के लिए प्लान भी बनाया था। वजन बढ़ाने का स्मार्ट तरीका भी होता है, जिसे हमने इस फिल्म में इस्तेमाल किया।”

गौरतलब है फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज़ होने जा रही है।

More News
फ़िल्म 'प्यार का देवता' का गाना 'सरक जाता पेट से पिया' रिलीज

फ़िल्म 'प्यार का देवता' का गाना 'सरक जाता पेट से पिया' रिलीज

19 Apr 2024 | 2:14 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फ़िल्म 'प्यार का देवता' का गाना 'सरक जाता पेट से पिया' रिलीज हो गया है।

see more..
शिल्पी राज और नम्रता मल्ला का गाना करिया ब्लाउज रिलीज

शिल्पी राज और नम्रता मल्ला का गाना करिया ब्लाउज रिलीज

19 Apr 2024 | 2:09 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) गायिका शिल्पी राज और अभिनेत्री नम्रता मल्ला का गाना करिया ब्लाउज रिलीज हो गया है।

see more..
विमल पांडेय और मणि भट्टाचार्य की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज

विमल पांडेय और मणि भट्टाचार्य की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज

19 Apr 2024 | 2:04 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) रंजीत सिंह फिल्म क्रिएशन प्रस्तुत यू ए प्रोडक्शन एंड एंटरटेनमेंट हाउस की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

see more..

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा शो दिल से दिल तक

19 Apr 2024 | 2:04 PM

मुंबई, 17 अप्रैत (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने आगामी शो ‘पुकार दिल से दिल तक’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। दिल से दिल तक शो प्यार, नुकसान, और मुक्ति की सम्मोहक कहानी है।

see more..
image