Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:46 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


शाहिद को तीन फिल्मों में काम करने का पछतावा

शाहिद को तीन फिल्मों में काम करने का पछतावा

मुंबई 22 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें तीन फिल्मों में काम करने का पछतावा है।

शाहिद कपूर ने अपने सिने करियर के दौरान विवाह, कमीने, पद्मावत, हैदर और उड़ता पंजाब जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। शाहिद ने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में भी दी हैं। इन्हीं में से तीन फिल्में करने का शाहिद को आज भी पछतावा है।

शाहिद कपूर ने अपनी ऐसी तीन फिल्मों के नामों का खुलासा किया। सबसे पहले उनकी लिस्ट में फिल्म “'शानदार” है। इसमें वह आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। दूसरी फिल्म के बारे में बताते हुए शाहिद कपूर ने “चुप चुप के” का नाम लिया। वर्ष 2006 में प्रदर्शित प्रियदर्शन निर्देशित इस फिल्म में वे करीना कपूर के अपोजिट थे।

शाहिद ने तीसरी फिल्म का नाम “वाह! लाइफ हो तो ऐसी” बताया। उन्होंने कहा “वाह! लाइफ हो तो ऐसी” को बनाते समय हमें ऐसा लगा था कि ये इंटरनेशनल फिल्म होगी। लेकिन हमारे पास वैसे कंप्यूटर ग्राफिक्स नहीं थे।

प्रेम, उप्रेती

वार्ता

More News
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी है : मीरा देओस्थले

शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी है : मीरा देओस्थले

25 Apr 2024 | 2:35 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ की अभिनेत्री मीरा देओस्थले का कहना है कि शादी खूबसूरत मिलन के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी भी है।

see more..
image