Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में शाहरुख-आमिर ने गाया गाना

आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में शाहरुख-आमिर ने गाया गाना

मुंबई, 04 मई (वार्ता) कोरोना वायरस की जंग में बॉलीवुड के सितारों ने ‘आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट’ में शिरकत की जिसमें शाहरुख खान और आमिर खान ने गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया।

दुनियाभर में कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने ऑनलाइन कॉन्सर्ट में भाग लिया। ये कॉन्सर्ट फिल्मकार करण जौहर और जोया अख़्तर के नेतृत्व में किया गया। डिजिटल समारोह के जरिए वैश्विक महामारी को रोकने के लिए अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे कर्मियों के लिए चंदा जुटाया जा रहा है। इस कॉज के लिए सभी बॉलीवुड स्टार्स ने अपने-अपने तरीके से योगदान दिया। आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में सभी सेलेब्रिटीज ने अपने घरों पर रह कर लोगों के लिए परफॉर्मेंस दी।इस कार्यक्रम से जमा होने वाली तमाम राशि, राहत प्रयासों को समर्थन देने के लिए संगठन ‘गिव इंडिया’ द्वारा चलाए जा रहे ‘भारत कोविड प्रतिक्रिया कोष’ में दी जाएगी।

इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के बड़े कलाकार माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, आमिर खान ,कार्तिक आर्यन, प्रियंका चोपाड़ा, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, ऋतिक रोशन, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम, सिंगर अरिजीत सिंह, ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार, एश्वर्या राय बच्चन समेत कई लोगों ने भाग लिया। करीब चार घंटे चले इस कॉन्सर्ट के कुछ फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सेलेब्स और आम लोग परफॉर्म करते नज़र आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ मिलकर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने एक गाना लिखा। इस गाने पर शाहरूख ने खुद ही परफॉर्म भी किया और इसे गाया भी खुद शाहरुख खान ने ही। वहीं, आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर 'जीना' इसी का नाम है गाया।

प्रियंका चोपड़ा ने आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में एक बेहद खूबसूरत कविता पढ़ी। वहीं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया और गिटार के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी। ऐश्वर्या राय ने भी इस कॉन्सर्ट में भाग लिया और उन्होंने कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों को धन्यवाद कहा। इसके साथ ही सभी से सुरक्षा बनाए रखने की अपील भी की। आई फॉर इंडिया के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी डॉक्टर्स और नर्सेस का धन्यवाद करते हुए उनकी सुरक्षा के लिए कदम उठाए जाने की अपील की है।

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी अपने बेटे आरिन नेने के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी है।रणवीर ने आई फॉर इंडिया के लिए रैप परफॉर्मेंस दी है। वरुण ने इस कॉन्टर्स में हिस्सा लेते हुए डांस परफॉर्मेंस दी है।आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म विक्की डोनर का फेमस सॉन्ग 'पानी द रंग देख के' गाकर इस कॉन्सर्ट में भाग लिया।

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image