Wednesday, Nov 13 2019 | Time 02:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • संयुक्त राष्ट्र ने गाजा पट्टी की स्थिति पर जतायी चिंता
  • इजरायल ने दक्षिणी गाजा में घोषित की 48 घंटे की आपातकाल
  • ट्रम्प- मैक्रों ने सीरिया के मुद्दे पर समन्वय को जारी रखने पर जतायी सहमति
  • डोडा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, 16 लोगों की मौत
मनोरंजन


लड़कियों का पीछा करने वाले किरदार से शाहरुख ने बनाया करियर: सैफ

लड़कियों का पीछा करने वाले किरदार से शाहरुख ने बनाया करियर: सैफ

मुंबई 05 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान का कहना है कि शाहरुख खान ने स्टॉकर यानी लड़कियों का पीछा करने वाले व्यक्ति का किरदार निभाकर शुरुआत में अपना करियर बनाया।

सैफ अली खान ने बॉलीवुड में स्टॉकर और उन पर आधारित किरदारों को लेकर खुलकर राय रखी। उन्होंने इस दौरान शाहरुख खान का भी उदाहरण दिया। सैफ ने कहा कि मेल स्टॉकर भारतीय फिल्मों में किसी शैली की तरह है। उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि कैसे ऐसे किरदारों पर आधारित कहानियों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

सैफ ने इस क्षेणी में 'रांझना' में धनुष के किरदार और 'डर' में शाहरुख खान के किरदार को सामने रखा। सैफ ने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि शाहरुख ने स्टॉकर यानी लड़कियों का पीछा करने वाले के किरदार के दम पर शुरुआत में अपना करियर बनाया। उन्होने कहा पर्दे पर वह दिखाया जाता है जो मेकर्स को लगता है कि दर्शक देखना चाहते हैं। स्टॉकर के किरदारों को भी हॉलीवुड से कॉपी किया गया होगा क्योंकि बॉलीवुड में विदेशी फिल्मों को बहुत कॉपी किया जाता है।

सैफ ने फिल्म 'बाजीगर' का भी उदाहरण दिया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी ऑरिजनल नहीं थी, बल्कि यह हॉलीवुड फिल्म 'अ किस बिफोर डाइंग' की कहानी से प्रेरित थी, जिसमें एक शख्स बदला लेने के लिए घर में जगह बनाता है और फिर बेटियों को एक-एक कर मारता है।

प्रेम, प्रियंका

वार्ता

More News
नो एंट्री का सीक्वल बनायेंगे बोनी कपूर

नो एंट्री का सीक्वल बनायेंगे बोनी कपूर

12 Nov 2019 | 11:28 AM

मुंबई 12 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

see more..
दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया जूही चावला ने

दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया जूही चावला ने

12 Nov 2019 | 11:23 AM

...जन्मदिवस 13 नवंबर... मुंबई 12 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड में जूही चावला को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

see more..
image