Friday, Mar 29 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


शैल ओसवाल का गाना मन बावरा रिलीज

शैल ओसवाल का गाना मन बावरा रिलीज

मुंबई, 27 जून (वार्ता) गायक शैल ओसवाल का गाना मन बावरा रिलीज हो गया है।

शैल ओसवाल ने अब तक कई पॉपुलर हिट गाने दिए हैं। इसमें सोनिये हिरिये, जिंदगी, गल्ला तेरी, तेरे नाल, नचले सोनिये तू, पहला नशा प्यार का, शाम-ओ-सहार तेरी याद, कोका जैसे गानें शामिल है। अब शैल ओसवाल अपने लेटेस्ट हार्ट-टचिंग सॉन्ग मन बावरा के साथ तैयार है। शैल के इस गाने को उनकी पत्नी समीक्षा ओसवाल ने क्यूरेट किया हैं। इसके साथ ही इस गाने की फिल्मिंग के दौरान उन्होंने कई रोल निभाए, जिसमें गाने के कॉन्सेप्चुलाइजेशन से लेकर इसका प्रोडक्शन और डायरेक्शन सब शामिल था, जिसे उन्होंने अपने एसएओ प्रोडक्शन के तहत किया।

फिरोज़ ए खान द्वारा कोरियोग्राफी के साथ राशिद खान द्वारा रचित और लिखित, 'मन बावरा' में शैल ओसवाल और आयरा द्विवेदी की टचिंग स्टोरी दर्शायी गई है, जो उन प्रेमियों को कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों की वजह से अलग कर देती है।इस गाने के बारे में बात करते हुए शैल ओसवाल ने कहा, “जब लाइफ और लव के बारे में गीतों की बात आती है, तो हमारे पास अक्सर एक दर्दनाक ब्रेकअप की कहानियां होती हैं, लेकिन 'मन बावरा' में यह प्रेमियों की सामान्य बिदाई नहीं है। म्यूजिक वीडियो आपको अंत तक बांधे रखता है।”

निर्माता-निर्देशक समीक्षा ओसवाल ने कहा, “मुझे खुशी है कि लिरिसिस्ट, कंपोजर राशिद खान ने मेरे विचारों को बड़ी ही खूबसूरती से शब्दों में बयां किया और इस दिल को छू लेने वाली धुन को सोलफुल म्यूजिक दिया। 'मन बावरा' प्यार और लाइफ के बारे में एक गीत है... यह संदेश इस बारे में है कि जब जीवन आपके सामने चुनौतियों पेश करता है और आपका दिल दर्द से भरा होता है, आशा की एक किरण और पॉजिटिविटी ही आपको आगे बढ़ते रहने की उम्मीद देती है।एक निर्देशक और निर्माता के रूप में मेरे सामने कई चुनौतियां आईं, खासकर लद्दाख जैसे स्थान पर शूटिंग के दौरान। आप कलाकारों और क्रू के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार महसूस करते हैं, लेकिन मेरे पास एक बहुत ही सहायक डीओपी ओवैस खान और जाने-माने कोरियोग्राफर फिरोज ए खान थे, जिन्होंने इस प्रक्रिया को आसान और मनोरंजक बना दिया।”

अभिनेत्री आयरा द्विवेदी ने कहा, “शैल और समीक्षा ओसवाल के साथ इस गाने की शूटिंग करना बेहद खुशी की बात थी। लद्दाख जैसी जगह पर शूटिंग करते समय, उचित सावधानी बरतने की ज़रूरत होती है क्योंकि लोग बीमार पड़ जाते हैं और ऑक्सीजन की कमी के कारण चक्कर आ जाते हैं, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से मेरी देखभाल की और शूटिंग के लिए 24 घंटे एम्बुलेंस और डॉक्टरों को स्टैंडबाय पर रखा।”

प्रेम

वार्ता

More News
नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

29 Mar 2024 | 1:48 PM

पटना, 29 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक गुंजन सिंह नवादा संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

see more..
शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) गायिका शिवानी सिंह और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज हो गया है। भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने रिलीज किया है।

see more..
राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

29 Mar 2024 | 1:40 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज हो गया है।

see more..
भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

29 Mar 2024 | 1:37 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत कर रहे केतन सिंह का कहना है वह फिल्म मैंने प्यार देखने के बाद भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन बन गये।

see more..
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

29 Mar 2024 | 10:24 AM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था। कबीर खान ने वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनायी थी।

see more..
image