Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


खेलों में झांसी का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह का होगा सम्मान

खेलों में झांसी का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह का होगा सम्मान

झांसी 16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी की प्रतिभावान लंबी कूद की खिलाड़ी और हाल ही में कीनिया के नैरोबी में अंडर 20 अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतकर झांसी और देश का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह और उनकी वर्तमान कोच पूर्व ओलंपियन एवं लंबी कूद की पूर्व विश्व चैंपियन अंजू बॉबी जॉर्ज का सम्मान किया जायेगा।

जिला एथलेटिक्स संघ के डॉ़ रोहित कुमार पांडे ने शनिवार को बताया कि लंबी कूद में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश और वीरांगना नगरी की शान को ऊंचा करने वाली शैली सिंह और हाल में उनकी प्रशिक्षक अंजू बॉबी जॉर्ज को सम्मान देने के लिए रविवार को प़ं दीनदयाल उपाध्याय सभागार में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। झांसी से कुछ दूर पारीछा की रहने वाली शैली ने बेहद तंग हालातों में अपने खेल को न केवल बचाये रखा बल्कि उसे तराशा भी। जिलास्तर से लंबी कूद में उत्तम प्रदर्शन कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली शैली ने कड़े संघर्ष और मेहनत से यह उपलब्धि हासिल की है और अब जिला एथलेटिक्ट संघ के तत्वाधान में उनके सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

श्री पांडे ने बताया कि झांसी की इस होनहार बेटी का झांसीवासी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल होने जा रहे उनके सम्मान समारोह में झांसी -ललितपुर सांसद अनुराग शर्मा और पूर्व राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव होंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सदर विधायक रवि शर्मा , बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव, समाजसेवी अनुराधा शर्मा, अशोक आईपीएल के डायरेक्टर राजेश यादव, वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सरावगी आदि हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाधिकारी आंद्रा वामसी करेंगे इसके अलावा जिले की गणमान्य लोग उपस्थित होंगे।

सोनिया

वार्ता

More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image