Friday, Apr 19 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शर्मा का आरोप, दिग्विजय-कमलनाथ के शासन में गर्त में चला गया था मध्यप्रदेश

शर्मा का आरोप, दिग्विजय-कमलनाथ के शासन में गर्त में चला गया था मध्यप्रदेश

जबलपुर, 25 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज आरोप लगाया कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के शासनकाल में राज्य गर्त में चला गया था।

श्री शर्मा ने यहां भाजपा के महापौर प्रत्याशी जितेंद्र जामदार और पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क किया। इसके बाद संवाददाताओं से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में मध्यप्रदेश के 109 वार्डों में प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। यह परिदृश्य इसका उदाहरण है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के कपट, छल और झूठ को अच्छी तरह समझ गई है।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में श्री सिंह का शासन था, तो राज्य गर्त में पहुँच गया था। यही दृश्य 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान देखने को मिला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं को भी कमलनाथ सरकार ने बंद किया था।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव के दौरान प्रत्याशियों को अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं के समर्पण के बल पर भाजपा के प्रत्याशी प्रत्येक बूथ पर विजयी होंगे।

गरिमा

वार्ता

image