Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री हो सकते हैं शशि थरूर : प्रताप

केरल के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री हो सकते हैं शशि थरूर : प्रताप

कोच्चि, 23 दिसंबर (वार्ता) अभिनेता एवं निर्देशक प्रताप पोथेन ने कहा है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर पार्टी का नेतृत्व कर केरल में जीत दिला सकते हैं और वह राज्य के अब तक के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री साबित हो सकते हैं।

दिग्गज दक्षिण भारतीय अभिनेता ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, “ मैं मानता हूं कि शशि थरूर कांग्रेस का बेहतर नेतृत्व कर सकते हैं और उसे जीत दिला सकते हैं और केरल के अब तक के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री साबित हो सकते हैं।”

श्री पोथेन की टिप्पणी पर लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कुछ लोगों का मानना है कि तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद केन्द्र में ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं जबकि कुछ लोगों का मानना है कि श्री थरूर केरल में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं।

दरअसल, केरल में हाल में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में मिली हार के बाद से ही कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला की नेतृत्व क्षमता पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। विपक्ष के नेता चेन्निथला ने पार्टी के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी ली है।

एक मांग यह भी की जा रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी को आंध्र प्रदेश से वापस केरल में बुलाया जाना चाहिए। श्री चांडी इस समय आंध्र में कांग्रेस के प्रभारी हैं।

रवि जितेन्द्र

वार्ता

image