Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शेखावाटी किंग्स ने रोमाचंक मुकाबले में मेवाड़ मॉन्क्स को दो अंक से दी मात

शेखावाटी किंग्स ने रोमाचंक मुकाबले में मेवाड़ मॉन्क्स को दो अंक से दी मात

जयपुर, 26 सितंबर (वार्ता) राजस्थान की गुलाबी नगरी जयपुर में एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई रियल कबड्डी लीग के सीजन 2 छठे दिन हुए मुकाबलों में शेखावाटी किंग्स ने रोमाचंक मुकाबले में मेवाड़ मॉन्क्स को केवल दो अंक से मात दी जबकि जोधाना वारियर्स ने अरावली ईगल्स को तीन अंक एवं चंबल पाइरेट्स ने जयपुर जगुआर को पांच अंको से हराया वहीं सिहं सूरमा ने बिकाना राइडर्स को करारी शिकस्त दी।

सोमवार को हुए पहले मुकाबले में चंबल पाइरेट्स और जयपुर जगुआर के बीच रोमांच और कांटे का खेल देखने को मिला जिसमें चंबल ने जयपुर को पांच अंकों से हरा दिया। मैच का फाइनल स्कोर चंबल 40 और जयपुर 35 अंक रहा। अजय मैन ऑफ द मैच रहे।

दूसरे मैच में शेखावाटी किंग्स और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले के शुरुआत से ही दोनो टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखी। जिसमें शेखावाटी ने मेवाड को दो अंको से हराया। शेखावाटी टीम के लक्ष्य मैन ऑफ द मैच रहे। मैच का अंतिम स्कोर शेखावाटी 42 और मेवाड़ 44 अंक रहा। तीसरे मैच में जोधाना वारियर्स और अरावली ईगल्स के बीच हुए मुकाबले में आक्रामक खेल देखने को मिला। दोनो टीमों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन से शानदार नमूना पेश करते हुए मुकाबले के अंत तक सबको बांधे रखा। मुकाबले में जोधाना वारियर्स ने तीसरी जीत के साथ अरावली ईगल्स को करारी शिकस्त देते हुए तीन अंकों से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर जोधाना वारियर्स 37 और अरावली ईगल्स 34 अंक रहा। मैच में जोधाना के दिनेश मैन ऑफ द मैच रहे।

दिन के आखरी मैच में सिंह सूरमा और बिकाना राइडर्स के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले में दोनो टीमों ने आक्रामक खेल दिखाया। मुकाबले में सूरमा ने जीत के साथ बिकाना को शिकस्त देते हुए दस अंक से मुकाबला जीत लिया। मैच का अंतिम स्कोर सूरमा 43 और बिकाना 34 रहा। सूरमा टीम के हितेश मैन ऑफ द मैच रहे।

इस लीग में जयपुर जगुआर सात अंकों के साथ शीर्ष पर है, अब तक उसने पांच मैच खेले, जिसमें तीन में जीत हासिल की और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा। सिंह सूरमा छह अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और उसने अब तक तीन मैच जीते और दो हारे हैं। चंबल पाइरेट्स ने भी छह अंक हासिल किए लेकिन वह तीसरे स्थान पर है जिसने तीन मैच जीते और दो हारे जबकि शेखावाटी किंग्स के भी छह अंक है लेकिन वह चौथे स्थान पर है। इसी तरह जोधाना वारियर्स छह अंकों के साथ पांचवें, बिकाना राइडर्स पांच अंकों के साथ छठे, दो अंकों के साथ मेवाड़ मॉन्क्स सातवे तथा अरावली ईगल्स आठवें स्थान पर है।

जोरा

वार्ता

More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image