Friday, Apr 19 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


शर्लिन का नया वीडियो हुआ वायरल

शर्लिन का नया वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, 09 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल और मॉडल शर्लिन चोपड़ा का नया वीडियो वायरल हो गया है।

शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरों और कुछ बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, उनकी बोल्ड तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती ही हैं, इसके अलावा उनके रैप भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

शर्लिन के बेबाक अंदाज़ और बोल्ड पर्सनैलिटी के कारण उनकी एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। शर्लिन ने महिला दिवस पर एक रैप सांग से सभी महिलाओं के लिए एक विशेष संदेश दिया है। शर्लिन अपनी रचनात्मकता के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने अपने गाने के माध्यम से समाज की सच्चाई को दिखाने की कोशिश की है। वीडियो में शर्लिन महिलाओं के लिए समान अधिकार की बात कर रही हैं, यह वीडियो महिलाओं को कठिन परिस्थियों से लड़ने और उनके जोख़िम उठाने के लिए जागरुक करेगा।

प्रेम.श्रवण

वार्ता

More News
विमल पांडेय और मणि भट्टाचार्य की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज

विमल पांडेय और मणि भट्टाचार्य की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज

19 Apr 2024 | 2:04 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) रंजीत सिंह फिल्म क्रिएशन प्रस्तुत यू ए प्रोडक्शन एंड एंटरटेनमेंट हाउस की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

see more..

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा शो दिल से दिल तक

19 Apr 2024 | 2:04 PM

मुंबई, 17 अप्रैत (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने आगामी शो ‘पुकार दिल से दिल तक’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। दिल से दिल तक शो प्यार, नुकसान, और मुक्ति की सम्मोहक कहानी है।

see more..
image