Friday, Mar 29 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
खेल


शेट्टी-रिष्या की टॉप सीड जोड़ी राष्ट्रीय खेलों से बाहर

शेट्टी-रिष्या की टॉप सीड जोड़ी राष्ट्रीय खेलों से बाहर

सूरत, 22 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के सनिल शेट्टी और रीत रिष्या की टॉप सीड जोड़ी 36वें राष्ट्रीय खेलों की टेबल टेनिस मिश्रित युगल प्रतियोगिता में गुरुवार को शीर्ष-16 राउंड में हारकर बाहर हो गयी।

गुजरात के मानव ठक्कर और फिलज़ग फातिमा कादरी की गैर-वरीयता प्राप्त जोड़ी ने शेट्टी-रिष्या की दांपत्य जोड़ी को 0-3 की करारी हार सौंपकर क्वार्टरफाइनल में कदम रखा।

महाराष्ट्र से ही आने वाले सिद्देश पांडे और स्वास्तिका घोष को उत्तर प्रदेश के अभिषेक यादव और सुहाना नरजिनरी ने 3-0 से रौंदा।

पश्चिम बंगाल के रॉनित भांजा और कौशानी नाथ ने दीपित पाटिल और दिया चिटाले की तीसरी महाराष्ट्रियन जोड़ी को सीधे गेमों में हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

इसी बीच, सातवीं वरीयता प्राप्त बंगाल के जीत चंद्रा और सुतीर्था मुखर्जी दूसरे दौर की बाधा को पार करने में विफल रहे और महाराष्ट्र के रवींद्र कोटियान और श्रुति अमृते से 3-2 से हार गये। दिन के आखिरी मिश्रित युगल मुकाबले में पश्चिम बंगाल के अनिर्बान घोष और मौमा दास ने तेलंगाना के मोहम्मद अली और वरुण जायसवाल को मात दी।

महिला युगल प्रतियोगिता में, तमिलनाडु की एन दीपिका और वी कौशिका ने तेलंगाना की चौथी सीड श्रीजा अकुला और निखत बानू को 3-2 से हराया।

शादाब.श्रवण

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image