Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:35 Hrs(IST)
image
खेल


क्वान के स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो से जुड़े शिखर धवन

क्वान के स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो से जुड़े शिखर धवन

मुम्बई, 24 अगस्त (वार्ता) इनवेस्टर्स, ब्रैंड्स और आर्टिसट्स को एक प्लेटफार्म पर लाने वाले देश के सबसे बड़े इंटरटेंमेंट मार्केटप्लेस-क्वान एंटरटेंमेंट ने अपने स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो में भारत के ओपनर शिखर धवन को शामिल करने की घोषणा की है।

क्वान के साथ शिखर ने तीन साल का करार किया है। इस करार के तहत क्वान धवन के नाम और उनकी छवि को अपने सभी तरह के आॅफ फील्ड प्रोफेशनल एसोसिएशंस के लिए इस्तेमाल में लाएगा।

शिखर के अलावा क्वान के साथ क्रिकेट स्टार दिनेश कार्तिक तथा शुभमन गिल भी जुड़े हुए हैं। इसके अलावा टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और स्क्वैश स्टार दीपिका पल्लीकल भी क्वान के प्लेटफार्म पर हैं।

भारत के लिए क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलने वाले शिखर धवन ने इस साझेदारी पर कहा,“क्वान के पास टैलेंट मैनेजमेंट और स्पोर्ट्स मार्केटिंग का अपार अनुभव है और यह बिल्कुल नए अंदाज में काम करता है। यही कारण है कि यह इस डोमेन के अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है। मैं इस टीम के समर्पण और अनुभव से प्रभावित हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि यह साझेदारी काफी सफल रहेगी।”

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image