Friday, Mar 29 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बॉलीवुड में काफी रिजेक्ट हुई हूं: शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड में काफी रिजेक्ट हुई हूं: शिल्पा शेट्टी

मुंबई 22 मार्च (वार्ता) जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है।

शिल्पा ने कहा कि 'बाजीगर' जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें एक ऐक्टर के तौर पर नहीं अपनाया था। 'धड़कन' और 'फिर मिलेंगे' जैसी महिला प्रधान फिल्मों में काम करने के बाद भी किसी सम्मान समारोह में कोई चर्चा नहीं हुई तो उन्होंने सबसे ज्यादा रिजेक्टेड महसूस किया। फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कई सालों तक रिजेक्शन झेलने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी, लगातार काम करती रहीं और इसी चक्कर में 'बिग ब्रदर' जैसा बड़ा मौका हाथ लगा। यदि वह बॉलिवुड में रिजेक्ट न होतीं, तो बिग ब्रदर के लिए इंटरनेशनल मंच पर जानें की बात कभी न सोचती।

शिल्पा ने कहा, “मुझे लगता है, ऐसा कोई सक्सेसफुल बंदा होगा ही नहीं, जिसने जिंदगी में कभी रिजेक्शन फेस न किया हो। जो उच्चकोटि के कलाकार होते हैं, उन्हें भूख होती है और जितना वह रिजेक्ट होते हैं, उतने ज्यादा फोर्स के साथ काम करते हैं। मैं भी अपनी जिंदगी में भयंकर रिजेक्ट हुई हूं, बिग ब्रदर के अलावा मैंने कभी भी अपनी जिंदगी में कोई भी कॉम्पिटिशन जीता नहीं है। मैं बार-बार रिजेक्ट होने के बाद सोचती कि मैं मेहनत बहुत करती हूं, अपना काम भी गिरते-पड़ते कर ही लेती हूं।'

शिल्पा ने कहा , “करियर की शुरुआत में मुझे एक फिल्म मिली थी, जो कभी नहीं बनीं, लेकिन बाद में मुझे बाजीगर में कास्ट कर लिया गया। फिल्म भी हिट हो गई, लेकिन उसके बाद भी मुझे बेहतरीन रोल नहीं मिला। मैं फेमस हो गई थी क्योंकि फिल्म में मेरा गाना खूब पॉपुलर हो गया था लेकिन मुझे ऐसा नहीं महसूस हो रहा था कि लोगों ने मुझे एक ऐक्टर के तौर पर अपनाया है। धड़कन और फिर मिलेंगे में हीरोइन प्रधान रोल करने के बाद भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला था, तब मैंने खुद को बहुत ज्यादा रिजेक्टड फील किया था। मैंने लगातार काम करना जारी रखा, क्योंकि मुझे काम की भूख थी। मैं मिडल क्लास परिवार से थी, तो मुझे भी बेहतर लाइफ स्टाइल की चाह थी। मैंने जब करियर की शुरुआत की थी तो सिर्फ 17 साल की थी। खैर, बाद में मुझे इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म का बड़ा शो बिग ब्रदर मिला और मेरी किस्मत बदल गई।”

More News
नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

नवादा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे गुंजन सिंह

29 Mar 2024 | 1:48 PM

पटना, 29 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक गुंजन सिंह नवादा संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

see more..
शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) गायिका शिवानी सिंह और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' रिलीज हो गया है। भोजपुरी लोकगीत 'बॉम्बे में मकान' को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने रिलीज किया है।

see more..
राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज

29 Mar 2024 | 1:40 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता राकेश मिश्रा का गाना ‘मकई के लावा’ रिलीज हो गया है।

see more..
भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन हैं केतन सिंह

29 Mar 2024 | 1:37 PM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत कर रहे केतन सिंह का कहना है वह फिल्म मैंने प्यार देखने के बाद भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन बन गये।

see more..
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

29 Mar 2024 | 10:24 AM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था। कबीर खान ने वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनायी थी।

see more..
image