Friday, Mar 29 2024 | Time 18:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिंदे सरकार गिरेगी: आदित्य ठाकरे

शिंदे सरकार गिरेगी: आदित्य ठाकरे

औरंगाबाद, 22 जुलाई (वार्ता) युवा सेना प्रमुख एवं पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के बागी विधायकों को ‘गद्दार’ करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मदद से बनाई गयी शिंदे सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी।

श्री ठाकरे दो दिवसीय 'शिव संवाद यात्रा' के लिए शुक्रवार को नासिक जिले से यहां के वैजापुर पहुंचे। वैजापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी गद्दारों ने सत्ता के लिए पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की पीठ में छुरा घोंपा और वे असली शिव सैनिक नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत सारे पद और शक्ति दी लेकिन उन्होंने पार्टी के साथ ‘गंदी राजनीति’ की।

पिछले ढाई वर्षों के दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा किये गये कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि, श्री ठाकरे ने दिवंगत शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के सपनों को पूरा किया क्योंकि उन्होंने औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर रखा, जो पिछले कई वर्षों से लंबित था।

उन्होंने कहा कि श्री ठाकरे ने कोविड महामारी को बहुत ईमानदारी और मेहनत से संभाला, जिसे पूरे देश ने देखा था। इसके अलावा राज्य में किसानों की कर्ज माफी समेत कई विकास और कल्याणकारी कार्य किए गए हैं।

इस मौके पर औरंगाबाद के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे, विधान परिषद सदस्य और जिलाध्यक्ष अंबादास दानवे, विनोद घोषालकर, मनीषा कायंडे तथा कई अन्य नेता उपस्थित थे। गौरतलब है कि वैजापुर शिवसेना विधायक रमेश बोर्नारे भी श्री शिंदे खेमे में हैं।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image