Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिरडी सांई मंदिर अगले आदेश तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

शिरडी सांई मंदिर अगले आदेश तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

मुंबई 17 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र में अहमदनगर जिले में विश्वविख्यात शिरडी सांई बाबा मंदिर को कोरोना वायरस के प्रकोप के फैलने से रोकने के मद्देनजर मंगलवार तीन बजे से अगले आदेश तक श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया।

शिरडी सांईबाबा ट्रस्ट ने ट्वीट कर बताया, “शिरडी बाबा मंदिर को कोराना वायरस के प्रकोप को फैलने के मद्देनजर आज अपराह्न तीन बजे से श्रद्धालुओं के लिए अगले आदेश तक बंद कर दिया तथा इसके साथ ही प्रसादालय और निवास्थानम को भी बंद कर दिया गया है।

इससे पहले मुंबई में सोमवार को सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने भी कोराेना के मद्देनजर अगले आदेश तक मंदिर को बंद रखने को निर्णय लिया था। इसके अलावा महाराष्ट्र के कई प्रसिद्ध मंदिरों जैसे श्रीमनत दगडुशेठ हलवाई गणपति मंदिर पुणे ओर मुंबादेवी मंदिर मुंबई को भी इस वायरस के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए अगले आदेश तक बंद कर दिया गया।

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार देश में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 125 हो गयी है। देश में महाराष्ट्र में कोराना वायरस से संक्रमितों की संख्या सबसे अधिक 39 है। मुंबई में कोरोना से संक्रमित 64 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मंगलवार को मौत की रिपोर्ट है। कोराना से पीड़ित हाल ही में दुबई से लौटा था। उसे पहले हिंदुजा अस्पताल में उपचार के लिए बाद में भर्ती कराया गया था। बाद में उसका कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक की पत्नी और बेटे भी कोरोना से संक्रमित हैं।

देश में कोरोना से अब तक तीन मौतें हो चुकी हैं । इनमें से एक राजधानी दिल्ली और एक कर्नाटक में हुई है तथा मुंबई में यह पहली मौत है।

उप्रेती टंडन

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image