Friday, Mar 29 2024 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
खेल


खिताब के लिये उतरेंगे शिवा, मनोज और देवेंद्रो

खिताब के लिये उतरेंगे शिवा, मनोज और देवेंद्रो

गुवाहाटी, 12 दिसंबर (वार्ता) दो बार के ओलंपियन असम के शिवा थापा, राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन मनोज कुमार और मणिपुर के लेशराम देवेंद्रो ने सोमवार को अपने अपने नये वजन वर्गों में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ राष्ट्रीय एलीट पुरूष चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली। एशियन चैंपियन थापा को क्वार्टरफाइनल मुकाबले के दौरान विपक्षी खिलाड़ी के हेडबट के कारण आंख के ऊपर गहरी चोट आयी थी और एक समय उन्हें सेमीफाइनल दौर के मुकाबले से हटने के लिये अधिकारियों ने दबाव भी बनाया लेकिन नये वजन वर्ग में खिताब के लिये उतरे शिवा ने अपने 60 किग्रा वर्ग में विपक्षी खिलाड़ी पंजाब के विजय कुमार को तीनों राउंड में एकतरफा अंदाज में पीटते हुए 5-0 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। थापा अब फाइनल में हरियाणा के अंकुश से मुकाबला करेंगे जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज रेलवे के विकास मलिक को 5-0 से उलटफेर का शिकार बनाया। वहीं अन्य अहम सेमीफाइनल मुकाबलों में देवेंद्रो ने अपने नये 52 किग्रा वजन वर्ग में महाराष्ट्र के अनंत चोपड़े तथा रेलवे के मनोज ने चंडीगढ़ के अंकुश हुड्डा को नये 69 किग्रा वर्ग में हराया। प्रीति राज जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image