Friday, Mar 29 2024 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शिवकुमार का पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

शिवकुमार का पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

बेंगलुरु 25 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी. के. शिवकुमार के शनिवार को यहां पहुंचने पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। वह नयी दिल्ली के तिहाड़ जेल में पिछले 50 दिनों से अधिक समय से बंद थे।

श्री शिवकुमार काे दिल्ली उच्च न्यायालय से धन शोधन मामले में गत गुरुवार को जमानत मिली। श्री शिवकुमार का यहां अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुचंने पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता दल (एस) नेता एच. डी. कुमारस्वामी और कांग्रेस के कई नेता एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री कृष्णा बी गौडा, अलामा प्रभु पाटिल और अन्य भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

कर्नाटक के पूर्व लोकायुक्त संतोष हेगड़े ने कांग्रेस नेता का भव्य स्वागत करने पर कड़ी आलोचना की जिन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन मामले में हाल में गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा,“भ्रष्टाचार और धनशोधन मामलों में आरोपी कांग्रेस नेता का जिस तरह से स्वागत किया गया यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।”

कर्नाटक के राजस्व मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता आर. अशोक ने भी श्री शिवकुमार के इस तरह से स्वागत करने पर आलोचना की।

उप्रेती.संजय

वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image