Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज और अन्य नेताओं ने विष्णुदत्त शर्मा को दीं शुभकामनाएं

शिवराज और अन्य नेताओं ने विष्णुदत्त शर्मा को दीं शुभकामनाएं

भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए 'शुभंकर' माने जाने वाले अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को आज एक वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेताओं ने उनके निवास पर पहुंचकर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

श्री चौहान ने श्री शर्मा के यहां स्थित निवास पर पहुंचकर उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट किया और उनके एक वर्ष के कार्यकाल को सफलतम बताते हुए उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर और अन्य नेता भी मौजूद थे। श्री शर्मा ने शुभकामनाएं स्वीकारते हुए श्री चौहान के प्रति आभार व्यक्त किया।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी श्री शर्मा के निवास पर पहुंचे और उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं। प्रदेश भाजपा के अनेक नेता आज श्री शर्मा से मिलने उनके निवास पर पहुंचे।

प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री पाराशर ने ट्वीट के जरिए कहा कि उल्लेखनीय उपलब्धियों से भरा एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश भाजपा के युवा, तेजस्वी और वैचारिक स्पष्टता के धनी अध्यक्ष श्री शर्मा को बधाई। उन्होंने कहा कि आने वाले वर्षों में उपलब्धियों की गति तथा प्रमाण और बढ़ेगा, इसके लिए अग्रिम शुभकामनाएं।

दरअसल श्री शर्मा ने जब पिछले वर्ष प्रदेश अध्यक्ष के रूप में दायित्व संभाला, तब भाजपा विपक्ष में थी। इसके बाद मार्च माह में अभूतपूर्व राजनैतिक घटनाक्रमों के चलते कमलनाथ सरकार का पतन हो गया और पंद्रह माह बाद भाजपा फिर से सत्ता में आ गयी। इसके बाद भाजपा ने कोरोना संकटकाल के बीच हुए विधानसभा उपचुनावों में भी शानदार सफलता हासिल की। भाजपा के गलियारों में श्री शर्मा को शुभंकर के रूप में देखा जाता है।

प्रशांत

वार्ता

image