Friday, Feb 22 2019 | Time 00:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

शिवराज ने मंडला को दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

शिवराज ने मंडला को दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

मंडला, 10 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंडला विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

श्री चौहान ने नैनपुर विकासखण्ड के चिरईडोंगरी में 95 लाख रुपये की लागत से निर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का लोकार्पण और मंडला में जिला चिकित्सालय में 1.05 करोड़ रुपये की लागत के डीआईसी और 48 लाख 38 हजार रुपये से लॉण्ड्री भवन के निर्माण का शुभारंभ किया।

उन्होंने बिछिया विकासखण्ड में मुख्यमंत्री नल-जल योजना में ग्राम पीपरपानी, पूरवा, रामबाग, भवरदा, बरवानी, लोधा, बसनी, इंद्रीरैयत और नेवसमान में 7.5 करोड़ रुपये के कार्यों का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री ने मंडला के निवास विधानसभा क्षेत्र में भी ग्राम चाबी में करीब 74 करोड़ रुपये की लागत से बने खेल परिसर और ग्राम उमरडीह में एक करोड़ रुपये की लागत के शासकीय हाई स्कूल भवन का लोकार्पण किया। उन्होंने निवास विकासखंड में ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग के 50 लाख रुपये की लागत के आजीविका भवन, मोहगांव में एक करोड़ 60 लाख रुपये लागत के ग्राम सरोवर निर्माण कार्य और नारायणगंज में एक करोड़ 61 लाख रुपये से बनने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के उन्नयन कार्य का शुभारंभ किया।

श्री चौहान ने मंडला में मटका थिंबक विधि से त्रिगुंडी (पीपल, नीम, बरगद) का रोपण किया। इस विधि से पौध-रोपण करने से पौधे की जीवन-क्षमता बढ़ती है।

 

More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image