Friday, Apr 19 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने बाढ़ पीडितों के समचित प्रबंध के दिए निर्देश

शिवराज ने बाढ़ पीडितों के समचित प्रबंध के दिए निर्देश

सीहोर, 02 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सीहोर जिले के शाहगंज में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर बाढ पीडितों के समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री चौहान ने जिले के शाहगंज में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया और राहत शिविरों में पहुंचकर बाढ़ पीडितों से मुलाकात की। इस दौरान श्री चौहान जिले के सोमलवाड़ा, नांदेड़, कुसमखेड़ा ,बम्होरी, तिललौट, बिसखेड़ी, जनमासा के बाढ़ पीड़ितों से मिले। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की सभी आवश्यक जरूरतों को पूरा करने का आश्वासन देते हुए प्रशासन से इसके समुचित प्रबंध के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने शाहगंज में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले सर्वे करके घरों के क्षति की राशि और फिर फसलों के नुकसान की राहत राशि देने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हर गांव और हर घर की हम चिंता करेंगे, आप परेशान मत होइये। सबको राहत देने तक वे चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि आधा क्विंटल गेहूँ, 5 लीटर मिट्टी का तेल उन लोगों को तत्काल दिया जाएगा, जिनका घर बाढ़ के पानी में डूब गया था। उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति भी ठीक की जाएगी।

बघेल

वार्ता

image