Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने स्वाधीनता सेनानियों का किया अपमान : ओझा

शिवराज ने स्वाधीनता सेनानियों का किया अपमान : ओझा

भोपाल, 11 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को अपराधी बताने वाला बयान भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की घृणित सोच को दर्शाता है और श्री चौहान ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है।

श्रीमती ओझा ने अपने बयान में कहा कि राजनीति के अपराधीकरण की शुरुआत आरएसएस ने ही की थी। उन्होंने कहा कि धारा 370 पर बिना तत्कालीन परिस्थितियों को समझे, इस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान केवल वे लोग दे सकते हैं, जिनका इस देश के संविधान या राष्ट्रपिता के प्रति कभी कोई आदरभाव या वास्ता नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि श्री चौहान को देश के सामने यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि देश को आजादी की बेड़ियों से मुक्त कराने के लिए नौ साल से भी ज्यादा समय कारावास में रहने वाले, पंडित नेहरू पर आरोप लगाना, क्या उस विचारधारा के व्यक्ति को शोभा देता है, जिनकी विचारधारा का कोई भी व्यक्ति स्वाधीनता आंदोलन में एक दिन भी जेल नहीं गया।

गरिमा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image