Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नरेंद्र मोदी से मुलाकात की शिवराज ने, राज्य से जुड़े मुद्दों पर हुयी चर्चा

नरेंद्र मोदी से मुलाकात की शिवराज ने, राज्य से जुड़े मुद्दों पर हुयी चर्चा

भोपाल, 30 सितंंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात के दौरान आज राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर सार्थक चर्चा हुयी और श्री चौहान ने अनेक सुझाव भी उनके समक्ष रखे।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार नयी दिल्ली में शाम को यह मुलाकात एक घंटे से अधिक समय तक चली। इस दौरान श्री चौहान ने राज्य के विकास और जनकल्याण से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी दी।

श्री चौहान ने मुलाकात के बाद ट्वीट के जरिए कहा, 'आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से दिल्ली में हुयी भेंट अत्यंत सफल रही। उनकी ऊर्जा हमें सदैव प्रेरणा देती है और उनके आइडियाज जनकल्याण एवं सुशासन के लिए नए रास्ते दिखाते हैं। उनसे भेंट के दौरान निकले मुद्दों पर मध्यप्रदेश पूरी गंभीरता से कार्य करेगा।'

मुख्यमंत्री ने इसी से जुड़े एक अन्य ट्वीट में कहा कि श्री मोदी जिस स्नेह और आत्मीयता के साथ जनहित संबंधी विषयों का समाधान करते हैं, ऐसे दूरदर्शी नेता युगों में जन्म लेते हैं। श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश के मुद्दों पर गंभीरता से विचार कर उन्हें यथोचित मार्गदर्शन दिया और इसके लिए वे प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

प्रशांत

वार्ता

image