Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर नमन किया

शिवराज ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर नमन किया

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर उनका स्मरण करते हुए नमन किया है।

श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि समर्पण और राष्ट्रभक्ति से देश को नई दिशा दिखाने और नारी शक्ति का अद्वितीय उदाहरण प्रस्तुत करने वाली राजमाता विजया राजे सिंधिया की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। उन्होंने कहा कि राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित आपका जीवन सदैव मानव समाज के लिए प्रेरणापुंज का कार्य करता रहेगा।

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही सुप्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी, प्रखर चिंतक एवं समाजवाद के प्रणेता डॉ राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्र सेवा और सामाजिक उत्थान में दिया गया उनका योगदान अविस्मरणीय है। उनके तेजस्वी विचार सदैव हम सबका मार्गदर्शन करते रहेंगे।

बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image