Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर नमन किया

शिवराज ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर नमन किया

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर आज उनका स्मरण करते हुए उनके चरणों पर नमन किया।

श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि सरलता, सहजता और संवेदनशीलता की त्रिवेणी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती पर उनके चरणों में नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी को आपने मध्यप्रदेश में जिस सेवा एवं समर्पण के भाव से सींचकर सशक्त बनाया, वह हम सब कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है। आज उनकी जयंती के अवसर पर उनके चरणों में प्रणाम कर संकल्प करते है कि उनके स्वर्णिम मध्यप्रदेश के निर्माण के स्वप्न को साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

मुख्यमंत्री ने राजमाता का स्मरण करते हुए कहा कि उन्होंने उनके विवाह में आकर उन्हें और साधना को आशीर्वाद दिया, तो वही बेटे कार्तिक के जन्म पर भी राजमाता ने उसे गोद में उठाकर जिस स्नेह से दुलार किया, वह स्मृतियां आज भी मन में ताजा बनी हुई हैं।

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही स्वतंत्रता सेनानी, प्रखर चिंतक एवं समाजवाद के प्रणेता डॉ राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्र सेवा और सामाजिक उत्थान में दिया गया उनका योगदान अविस्मरणीय है। उनके तेजस्वी विचार सदैव हम सबका मार्गदर्शन करते रहेंगे।

बघेल

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image