Friday, Mar 29 2024 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने तंजानिया के प्रतिनिधिमंडल के साथ पौधरोपण किया

शिवराज ने तंजानिया के प्रतिनिधिमंडल के साथ पौधरोपण किया

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां स्मार्ट सिटी उद्यान में तंजानिया के प्रतिनिधिमंडल के साथ पौधरोपण किया।

श्री चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि यहां स्मार्ट सिटी पार्क में तंजानिया के प्रतिनिधिमंडल के साथ पौधरोपण किया। उन्होंने कहा कि हमने तंजानिया प्रतिनिधिमंडल को मध्यप्रदेश में कृषि, गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण क्षेत्र में जो काम हो रहे हैं, उनकी जानकारी दी और प्रदेश की प्रगति और विकास के बारे में बताया। मुझे खुशी है कि वह लाड़ली लक्ष्मी योजना से प्रभावित थे, इसलिए वह आज लाड़ली लक्ष्मी बेटियों से भी मिलेंगे।

मुख्यमंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि सीसीएम पार्टी के उपाध्यक्ष श्री किनाना के नेतृत्व में यह प्रतिनिधिमंडल आया है। तंजानिया और भारत दो प्राचीन महान राष्ट्र हैं। जब श्री अटल विहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे, तब से हमारे संबंध बहुत गहरे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इन संबंधों को और गहराइयां मिली हैं।

उन्होंने कह कि उन्हें यह बताते हुए प्रसन्नता है कि तंजानिया की सत्ताधारी पार्टी सीसीएम का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल आज मध्यप्रदेश आया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने यह तय किया है कि अलग-अलग देशों के प्रतिनिधिमंडल हमारे देशों के राज्य में जाएं।

बघेल

वार्ता

image