Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने सीधी हादसे के कारण 'गृह प्रवेशम' कार्यक्रम किया स्थगित

शिवराज ने सीधी हादसे के कारण 'गृह प्रवेशम' कार्यक्रम किया स्थगित

भोपाल, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी हादसे के कारण आज यहां आयोजित होने वाले 'गृह प्रवेशम' कार्यक्रम को स्थगित करने की घोषणा के साथ ही कहा कि उनका पूरा फोकस हादसे के प्रभावितों के राहत एवं बचाव कार्य पर है।

श्री चौहान ने इस संबंध में कहा कि सीधी में हुए हादसे पर वे सुबह आठ बजे से ही लगातार नजर रखे हुए हैं और प्रशासन से सतत संपर्क में हैं। सात लोगों को सुरक्षित बचाया जा चुका है और सरकार का प्रयास है कि सभी लोगों को सुरक्षित निकाला जाए। हमनें बाणसागर बांध से पानी छोड़ने का कार्य रुकवा दिया है। जलस्तर कम हो रहा है और बस तथा सभी प्रभावितों को निकालने का कार्य जारी है।

उन्होंने कहा कि इस हादसे के कारण आज का गृह प्रवेशम कार्यक्रम आयोजित करने का मन नहीं हो रहा है और इसलिए इसे स्थगित किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत निर्मित एक लाख नवीन आवासों में हितग्राहियों के एक साथ गृह-प्रवेश का कार्यक्रम गृह प्रवेशम आज दिन में आयोजित होने वाला था। इसमें वीडियाे कांफ्रेंसिंग के जरिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी जुड़ने वाले थे। हादसे के कारण यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

प्रशांत

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image