Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज का दुष्कर्म के आरोपी का पक्ष लेना निंदनीय: ओझा

शिवराज का दुष्कर्म के आरोपी का पक्ष लेना निंदनीय: ओझा

भोपाल, 10 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अशोकनगर में हुए दलित महिला के बलात्कार के आरोपी के पक्ष में सभा करने का फैसला शर्मनाक है।

कांग्रेस की ओर जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती ओझा ने कहा कि श्री चौहान के इस निर्णय से एक बार फिर यह सिद्ध हो गया है कि महिला अत्याचारों के मामले में भाजपा का चरित्र दोहरा है। एक ओर भाजपा ‘‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’’ की बात करती है, वहीं दूसरी ओर कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद जैसे दुष्कर्म के आरोपियों के पक्ष में खड़ी नजर आती है।

उन्होंने कहा कि अशोकनगर के जिला भाजपा मीडिया प्रभारी देवेन्द्र ताम्रकार पर एक दलित महिला द्वारा बलात्कार का आरोप, बेहद संगीन है, आरोप है कि ताम्रकार ने दलित महिला को सिंगरौली ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच और अदालती फैसले के पूर्व ही श्री चौहान द्वारा आरोपी के पक्ष में खडे हो जाना निंदनीय और शर्मनाक है।

नाग व्यास

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image