Friday, Mar 29 2024 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद शिवराज का ट्वीट

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद शिवराज का ट्वीट

भोपाल, 17 जनवरी (वार्ता) वर्ष 2023 में मध्यप्रदेश और लगभग आठ अन्य राज्यों में विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली में संपन्न दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शाम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से किया गया ट्वीट तत्काल सोशल मीडिया में चर्चा में आ गया।

श्री चौहान ने सिर्फ एक पंक्ति के ट्वीट में लिखा है, 'अमृतकाल की उड़ान... आकाश की ऊंचाइयों को छुएंगे हम!' इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से संबंधित स्वयं का एक फोटो भी पोस्ट किया है। इसमें वे मुस्कराते चेहरे के साथ पृष्ठभूमि में बने पंखों के बीच खड़े हुए दिख रहे हैं।

श्री चौहान बैठक में शामिल होने के लिए कल ही दिल्ली पहुंच गए थे। आज उन्होंने दिल्ली से ही भाजपा की बैठक में शामिल होने के बाद वर्चुअल तरीके इंदौर में अनिल अंबानी समूह की एक अस्पताल का शुभारंभ किया। इस अस्पताल के उद्घाटन के लिए प्रसिद्ध सिने अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन आज इंदौर पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने चर्चित ट्वीट किया।

भाजपा के गढ़ माने जाने वाले मध्यप्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होना हैं। इसके लिए सत्तारूढ़ दल भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं। भाजपा इस चुनाव में किसी भी कीमत पर विजय दर्ज कराके सत्ता में बने रहने की भरसक कोशिश में है। विधानसभा चुनाव के कुछ माह बाद ही वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव भी होना हैं और इस राज्य से लोकसभा की 29 सीटों पर भी भाजपा की नजरें हैं।

प्रशांत

वार्ता

image