Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवम के परिजन के साथ धरने पर बैठे शिवराज

शिवम के परिजन के साथ धरने पर बैठे शिवराज

भाेपाल, 21 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिन पहले पुलिस हिरासत में मारे गए राजधानी भोपाल निवासी युवक शिवम मिश्रा के परिजन के साथ आज यहां धरने पर बैठे।

श्री चौहान ने स्थानीय भारत माता चौराहे पर धरना दिया। उनके साथ शिवम के दिव्यांग माता-पिता समेत उसके परिवार के कई सदस्य और पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

इस अवसर पर श्री चौहान ने कहा कि वे दिवंगत युवक शिवम के परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने शिवम मिश्रा की मौत के मामले में सीबीआई जांच की अपनी मांग को भी दोहराया।

श्री चौहान ने कल शिवम के परिजन से मुलाकात कर मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।

राजधानी भोपाल की बैरागढ़ पुलिस पर एक युवक को हिरासत के दौरान पीट-पीट कर मारने के आरोप लग रहे हैं। आरोप है कि स्थानीय निवासी शिवम शर्मा और उसका एक दोस्त मंगलवार रात अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी सड़क पर लगी रेलिंग में जा टकराई। इसके बाद पुलिस उन दोनों को थाने ले गई और उन्हें इतना मारा कि शिवम की दरमियानी रात मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। मामले में बैरागढ़ थाना प्रभारी अजय मिश्रा समेत थाने के पांच पुलिसकर्मियों राजेश तिवारी, बोहराम सिंह, आरक्षक राजकुमार भटनागर और गंगाराम को निलंबित किया गया है।

गरिमा

वार्ता

image