Thursday, Jun 13 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने परिवार सहित मतदान किया

शिवराज ने परिवार सहित मतदान किया

सीहोर, 07 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने आज सीहोर जिले में स्थित अपने गृह ग्राम जैत में परिवार सहित मतदान किया।

श्री चौहान ने मतदान से पहले नर्मदा घाट पर पहुंचकर नर्मदा मैया के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। साथ ही जैत स्थित खेड़ापति माता मंदिर में दर्शन कर देश व प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। बहनों ने वहाँ श्री चौहान को तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा कि मतदान, लोकतंत्र की आत्मा है और लोकतंत्र के प्रति निष्ठा का प्रतीक है। इसलिए सभी भाई-बहनों, बेटा-बेटियों से अपील है कि अपने मत का प्रयोग जरूर करें। उन्होंने कहा कि माताओं, बहनों का आशीर्वाद मेरे लिए देवी का आशीर्वाद है। ये चुनाव मेरे लिए अद्भुत रहा है, इस चुनाव में मैं प्रेम की लहर में सवार रहा हूँ। जहां भी मैं चुनाव प्रचार के लिए गया बहनों ने अपनी साड़ी के पल्ले से 10-5 रुपए निकाल कर मुझे चुनाव लड़ने के लिए दिए। लोकतंत्र में जनता ही भगवान है। जनता के बीच जाकर आशीर्वाद लेना हमारा कर्तव्य है।

श्री चौहान ने अपील करते हुए कहा कि, मैं सभी बहनों और भाइयों, भांजे-भांजियों से यही अपील करता हूं कि, चुनाव लोकतंत्र का महा उत्सव है, और वोट डालना लोकतंत्र के प्रति हमारी निष्ठा का प्रतीक है। इसलिए वोट जरूर डालें। सबसे पहले मतदान करें बाद में कोई और काम करें। सभी से अपील है, हर एक भाई और बहन मतदान जरूर करें।

सं नाग

वार्ता

More News
मोहन यादव ने ‘पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा’ का किया शुभारंभ

मोहन यादव ने ‘पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा’ का किया शुभारंभ

13 Jun 2024 | 12:04 PM

भोपाल, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम में ‘पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा’ का शुभारंभ किया और प्रदेशवासियों को इसकी बधायी एवं शुभकामनाएं दीं।

see more..
कार की टक्कर से 12 व्यक्ति घायल

कार की टक्कर से 12 व्यक्ति घायल

13 Jun 2024 | 11:08 AM

भिंड, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने लापरवाही पूर्वक कार चलाकर लगभग एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

see more..
पिकअप वाहन पलटने से तीन की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

पिकअप वाहन पलटने से तीन की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

13 Jun 2024 | 11:03 AM

सतना, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से तीन महिलाओं की मौत हो गयी और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

see more..
image