Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:30 Hrs(IST)
image
चुनाव


शिवराज ने परिवार के साथ किया मतदान

शिवराज ने परिवार के साथ किया मतदान

जैत (सीहोर), 17 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के अपने गृह ग्राम जैत में अपने परिवार के साथ मतदान किया।

श्री चौहान ने विधानसभा निर्वाचन के लिए सीहोर जिले के आदर्श मतदान केंद्र ग्राम जैत के शासकीय माध्यमिक शाला भवन में मताधिकार का उपयोग किया। श्री चौहान की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह, पुत्र कार्तिकेय चौहान एवं कुणाल चौहान ने भी मतदान किया।

मतदान के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि आज लोकतंत्र का महापर्व है। सबसे पहली अपील मतदाताओं से यही है कि अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करें। पिछले 18 साल में प्रदेश के विकास के अभूतपूर्व काम किए हैं। बीमारू प्रदेश को विकसित बनाया है और अब सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाना चाहते हैं। राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में काम कर रही है।

उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि इन कार्यों को लगातार जारी रखने के लिए प्रार्थना है कि भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा कि अब बहनों को लखपति बनाना एवं शिक्षा और स्वास्थ्य में क्रांति लाना अगला काम होगा।

इसके पहले श्री चौहान ने देव दर्शन से दिनचर्या प्रारंभ की। उन्होंने स्थानीय हनुमान मंदिर में नमन किया और अपने पैतृक निवास परिसर में माताजी स्वर्गीय श्रीमती सुंदर देवी चौहान की स्मृति में निर्मित मंदिर में भी नमन किया और नर्मदा घाट जाकर मां नर्मदा की पूजा अर्चना की।

गरिमा

वार्ता

There is no row at position 0.
image