Sunday, Sep 23 2018 | Time 03:52 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

शिवराज पर पत्थर कांग्रेस को भारी पड़ेगा - राकेश

शिवराज पर पत्थर कांग्रेस को भारी पड़ेगा - राकेश

रीवा, 04 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने सीधी जिले में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पथराव की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि कांग्रेस काे यह पत्थर बहुत भारी पड़ेगा।

श्री सिंह ने आज रीवा में पत्रकार वार्ता में कहा कि जिस तरह कांग्रेस ने हमला किया, वह कायराना, अशोभनीय और लोकतंत्र में निंदनीय है। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को निशाने पर रखकर जानलेवा हमला किया। इस कृत्य से कांग्रेस बेनकाब हो गयी है। कांग्रेस के इस पत्थर का जवाब जनता देगी।

उन्होंने कहा कि श्री चौहान की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस हताश और निराश है। हताशा के दौर से गुजर रही कांग्रेस हिंसा पर उतर आयी है।

श्री सिंह ने कहा कि जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में देर रात दो से तीन बजे तक जनसमूह उमड़ रहा है। इस जनसमर्थन के आधार पर भाजपा निश्चित तौर पर सरकार बनाएगी।

भोपाल में 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ के बारे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के संपूर्ण केन्द्रीय नेतृत्व की उपस्थिति हमारे लिए गौरवपूर्ण क्षण होगा।

श्री सिंह दो दिवसीय रीवा, सीधी, सिंगरौली जिला प्रवास के तहत आज रीवा पहुंचे थे। यहां जिला बैठक में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया जा रहा है। बहुसंख्यक वर्ग के बीच दीवार खड़ी की जा रही है। इनके पीछे वे सारी ताकतें काम कर रही हैं, जो यह नहीं चाहती कि वर्ष 2019 में श्री नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें। कांग्रेस इन ताकतों का हिस्सा बनी हुई है।

सं सुधीर

वार्ता

More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image