Friday, Apr 19 2024 | Time 10:28 Hrs(IST)
image
राज्य


शिवराज पर पत्थर कांग्रेस को भारी पड़ेगा - राकेश

शिवराज पर पत्थर कांग्रेस को भारी पड़ेगा - राकेश

रीवा, 04 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने सीधी जिले में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पथराव की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि कांग्रेस काे यह पत्थर बहुत भारी पड़ेगा।

श्री सिंह ने आज रीवा में पत्रकार वार्ता में कहा कि जिस तरह कांग्रेस ने हमला किया, वह कायराना, अशोभनीय और लोकतंत्र में निंदनीय है। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को निशाने पर रखकर जानलेवा हमला किया। इस कृत्य से कांग्रेस बेनकाब हो गयी है। कांग्रेस के इस पत्थर का जवाब जनता देगी।

उन्होंने कहा कि श्री चौहान की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस हताश और निराश है। हताशा के दौर से गुजर रही कांग्रेस हिंसा पर उतर आयी है।

श्री सिंह ने कहा कि जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में देर रात दो से तीन बजे तक जनसमूह उमड़ रहा है। इस जनसमर्थन के आधार पर भाजपा निश्चित तौर पर सरकार बनाएगी।

भोपाल में 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ के बारे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के संपूर्ण केन्द्रीय नेतृत्व की उपस्थिति हमारे लिए गौरवपूर्ण क्षण होगा।

श्री सिंह दो दिवसीय रीवा, सीधी, सिंगरौली जिला प्रवास के तहत आज रीवा पहुंचे थे। यहां जिला बैठक में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया जा रहा है। बहुसंख्यक वर्ग के बीच दीवार खड़ी की जा रही है। इनके पीछे वे सारी ताकतें काम कर रही हैं, जो यह नहीं चाहती कि वर्ष 2019 में श्री नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें। कांग्रेस इन ताकतों का हिस्सा बनी हुई है।

सं सुधीर

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटों में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटों में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 10:15 AM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छह संसदीय सीटों पर आज सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ होने के बाद शुरूआती दो घंटों के दौरान औसतन 14़ 12 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
यादव ने कॉरकेड में शामिल एंबूलेंस से घायलों को भिजवाया अस्पताल

यादव ने कॉरकेड में शामिल एंबूलेंस से घायलों को भिजवाया अस्पताल

19 Apr 2024 | 10:00 AM

पन्ना, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पन्ना जिले के सिमरिया गांव के पास सड़क हादसे में घायल व्यक्तियों को स्वयं अपने वाहनों का काफिला रुकवाकर घायलों के हालचाल जाने और काफिले में शामिल एंबूलेंस से उन्हें तत्काल अस्पताल भिजवाया। इस अवसर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद थे।

see more..
चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

19 Apr 2024 | 9:56 AM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने विश्वास जताया कि विपक्ष के नेतृत्व वाला इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा। राज्य की सभी 39 सीटों के लिए मतदान शुक्रवार सुबह शुरू हुआ।

see more..
image