Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आज फिर खंडवा संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे शिवराज

आज फिर खंडवा संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे शिवराज

खंडवा, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज फिर खंडवा संसदीय क्षेत्र में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

श्री चौहान रविवार दिन में तितरानिया, खारवा और बेडिया गांवों में चुनावी सभाआें को संबोधित करेंगे। तितरानिया और खारवा भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र के अधीन और बेडिया बड़वाह विधानसभा क्षेत्र के अधीन आता है।

इसके पहले कल रात श्री चौहान ने खंडवा संसदीय क्षेत्र के अधीन आने वाले बुरहानपुर जिला मुख्यालय रात्रिविश्राम किया। उनका वहां पर नागरिकों ने परंपरागत तरीके से पुष्पवर्षा के साथ स्वागत किया और उन्होंने लोगों से संवाद किया। दिन में उन्होंने इस अंचल में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था।

श्री चौहान ने रात्रिविश्राम के दौरान केले की खेती के लिए प्रसिद्ध इस अंचल में तुकाराम नाम के व्यक्ति के निवास पर भोजन किया। श्री चौहान के अलावा पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस और अन्य नेताओं को परंपरागत तरीके से केले के पत्तों से निर्मित थाली में भोजन परोसा गया।

खंडवा संसदीय क्षेत्र में श्री चौहान की लगातार सभाएं हो रही हैं। भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में श्री चौहान के अलावा अन्य भाजपा नेता भी प्रचार के लिए आ रहे हैं। यहां उनका मुख्य मुकाबला कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजनारायण सिंह पुरनी से है। मतदान 30 अक्टूबर को और मतगणना 02 नवंबर को है।

सं प्रशांत

वार्ता

image