Friday, Mar 29 2024 | Time 06:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में साप्ताहिक लॉकडाउन के बाद खुली दुकानें

श्रीनगर 17 जनवरी(वार्ता) जम्मू-कश्मीर में सप्ताहिक लॉकडाउन के बाद सोमवार को श्रीनगर तथा कश्मीर घाटी के प्रमुख शहरों में सामान्य व्यवसायिक गतिविधियां फिर से चालू हो गयी। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सप्ताहिक लॉकडाउन लगाया गया है।

साप्ताहिक बंदी के दौराना यात्री गाडियों के आवागमन पर भी रोक रही और आज परिवहन गतिविधियां भी सुचारू हो गयीं। राज्य में बढ़ते कोराना संकमण को रोकने के लिए साप्ताहिक बंदी शुरू की गयी है। बाजार खुलने के बाद भी दुकानदार मास्क और सेनिटाइजर के साथ अन्य कोविड नियमों का पालन करते नजर आये । व्यवसायिक केंद्र लाल चौक, अमीरकाड़ा तथा हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर सभी दुकानें तथा व्यवसायिक गतिविधियां फिर से चालू हो गयी हैं। इस बीच व्यवसायिक गतिविधियों वाले इलाकों में लोगों से कोविड नियमों के पालन की लगातार अपील की जा रही है।

लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं या नही इसकी जांच करने के लिए पूरे शहर में पुलिस चौकियां लगाई गयी हैं।

सं सोनिया

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image