Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भ्रष्टाचार जनित जलजमाव के लिए केवल कुछ इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस : तेजस्वी

भ्रष्टाचार जनित जलजमाव के लिए केवल कुछ इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस : तेजस्वी

पटना 15 अक्टूबर (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पिछले महीने भारी बारिश से राजधानी पटना में हुये जलमाव के लिए अभियंताओं के खिलाफ जारी कारण बताओ नोटिस को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुये आज कहा कि सरकार ने अपने व्यापक कुप्रबंधन एवं भ्रष्टाचारजनित जलजमाव के लिए चंद अभियंताओं को ही यह नोटिस जारी किया है।

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी ने अपने व्यापक कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार जनित जलजमाव के लिए चंद इंजीनियरों को ‘शो कॉज’ किया है लेकिन जनता ने इन्हें जो शो कॉज किया है उसपर क्यों चुप्पी साधे हैं। आप जो 14 साल से सो रहे थे उस शो कॉज पर भी कुछ बोलें। नक्षत्र और प्रकृति को शो कॉज क्यों नहीं किया।

नेता प्रतिपक्ष ने सवालिया लहजे में कहा, “मुख्यमंत्री बतायें कि क्या ये इंजीनियर जलजमाव, नाला, सीवर, नमामि गंगे और ड्रेनेज संबंधित लिये गये निर्णय और नीति निर्माण प्रक्रिया का हिस्सा थे। विडंबना है सारी नीतियां आप और आपके बड़े भ्रष्ट अधिकारी बनाते हैं लेकिन भ्रष्टाचार की लीपापोती का कारण आप छोटे कर्मचारियों से पूछ रहे हैं।”

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image